Ads

Why? Kangana Ranaut Support Akshay Kumar | Bollywood Update


Bollywood Update: कंगना अक्सर अपने स्टेटमेंट की वजह से सुर्खियों में नज़र आती है, लेकिन इस बार कगंना कॉनट्रोवर्सी में किसी का सर्पोट करने की वज़ह से आयी हैं, जी हां कंगना इस बार एक्टर अक्षय कुमार को सर्पोट करने के लिए सामने आयी है। आपको बता दें, अक्षय कुमार आजकल अपनी फिल्म ‘मिशन मंगल’ के कारण आलोचनाओं के दौर से गुरज़ रहे है। वही दूसरी तरफ एक्ट्रेस कंगना रनौत उनको सर्पोट करती नज़र आ रही है।

Why? Kangana Ranaut Support Akshay Kumar | Bollywood Update


अक्षस कुमार की फिल्म मिशन मंगल ने बॉक्स ऑफिस पर जबर्दस्त सफलता हासिल की है। फिल्म 200 करोड़ की दह़लीज़ पर खड़ी है। अक्षय की यह पहली फिल्म 200 करोड़ फिल्म होगी। मगर, मिशन मंगल का जब पोस्टर आया था तो अक्षय कुमार की आलोचना की गयी है। कहा गया है कि मिशन मंगल वुमन ओरिएंटेड फिल्म है, फिर भी अक्षय को पोस्टर पर सबसे बड़ा दिखाया गया है। अब कंगना रनौत ने इस मामले में अक्षय कुमार को सर्पोट किया है।


आखिर क्यों कंगना रनौत कर रही हैं अक्षय कुमार को सर्पोट, जानिए



कंगना स्पॉटबॉय वेबसाइट से वुमन ओरिएंटेड फिल्मों के बारे बात कर रही थीं कि कैसे नायिका प्रधान फिल्मों को निची नजर से देखा जाता है, क्योकि सिनेमाघरों में फिल्म देखने जाने वाले 80 फीसदी दर्शक पुरुष होते हैं। मिशन मंगल के पोस्टर को लेकर आलोचना पर कंगना ने कहा कि अक्षय को इस बात का श्रेय दिया जाना चाहिए कि वो ऐसी कहानियों को सबसे सामने लेकर आ रहे हैं।

वर्ना इनकहानियों को कभी स्वीकार्यता नहीं मिलती ।
जगन शक्ति के निर्देशन में बनी फिल्म मिशन मंगल तेजी से बड़े कलेक्शन की ओर बढ़ती नजर आ रही है, अक्षय कुमार, विद्या बालन स्टारर मंगल ने आठवें दिन बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ा बेंचमार्कहासिल किया। मिशन मंगल ने जॉली एलएलबी 2 के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए आठवें दिन भी 6.93 करोड का कारोबार किया।


अक्षय कुमार को फिल्म की सफलता के साथ ट्वीट्स भी आने शुरु हो गये है, जिसमें बेबाक बोल और अनोखे अंदाज से अपनी अलग पहचान बनाने वाले एक्टर कमाल आर खान ने ट्वीट करते हुए कहा ‘अक्षय 25 साल से प्रैक्टिस कर रहे हैं और हर बार वो बॉक्स ऑफिस पर तेज रफ्तार पकड़ते हैं, हांलाकि 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा छूने से पहले ही अक्षय हार मान लेते हैं, उन्हें कुछ साल और इसे क्रॉस करने के लिए प्रैक्टिस करनी पडेगी. फिर एक दिन अक्षय हार मानकर अपने देश वापस चले जांएगें।


मिशन मंगल ने रिलिज के आठ दिन के अंदर ही बॉक्स ऑफिस पर कई बेंचमार्क बनाए हैं. फिल्म की पकड़ को देखने हुए कहा जा सकता है कि ये दूसरे हफ्ते भी शानदार कमा करने में कामयाब होगीं।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां