Ads

विकास गुप्ता पॉपुलर रियलिटी शो News

विकास गुप्ता का पॉपुलर रियलिटी शो, ऐस ऑफ स्पेस, 2018 के सबसे ज़्यादा पसंद किये जाने वाले रियलिटी शो में से एक रहा है.

इसी की सक्सेस को देखते हुए मेकर्स इसका दूसरा सीज़न लेकर आएं हैं.इस बार इस शो में कई कंट्रोवशियल तो कई जाने माने चहरे दिखाई दे रहे हैं.ऐसे ही दो कंटेस्टेंट हैं बसीर और लुसिंडा.दोनों बार-बार कई कारणों की वजह से सुर्खियों में आ रहे हैं….



कभी लड़ाईयां करने तो कभी एक अच्छे कंटेस्टेंट की तरह टॉप में अच्छा टॉस्क करने की वजह से दोनों चर्चा में रहते हैं..लेकिन इस बार दोनों की चर्चा में आने का कारण कुछ और ही है.

विकास गुप्ता का पॉपुलर रियलिटी शो



इस बार दोनों अपने प्यार और तकरार की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं.एस ऑफ स्पेस 2 में कंटेस्टेंट बसीर अली और लुसिंडा का रोमांस सुर्खियों में है. शो में दोनों के बीच नजदीकियां हर दिन के साथ बढ़ती नजर आ रही हैं. बसीर और लुसिंडा के रोमांस से शो की टीआरपी को काफी फायदा पहुंच रहा है. यही वजह है कि अब शो के होस्ट और मास्टरमाइंड विकास गुप्ता ने सोशल मीडिया पर इन दोनों कंटेस्टेंट का एक वीडियो शेयर किया है.


वीडियो में दोनों की नजदीकियां साफ नजर आ रही हैं. वीडियो में बसीर अली और लुसिंडा एक-दूसरे के काफी करीब नजर आ रहे हैं. दोनों को अंधेरे में बेड पर एक-दूसरे के साथ मस्ती करते देखा जा सकता है. मास्टरमाइंड विकास गुप्ता के वीडियो शेयर करते ही सोशल मीडिया पर ये तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो शेयर करते हुए विकास ने लिखा, मेरे घर के अंदर एक-दूसरे को गुदगुदी करने वाली फाइट.


TV Show News Update - Bollywood Update


शो में जिस तरह बसीर और लुसिंडा के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं, उससे ये साफ जाहिर है कि दोनों शो के अंत तक एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में आ सकते हैं. बता दें कि हाल ही में टेलीकास्ट हुए शो के एपिसोड में बसीर को लुसिंडा के लिए उनकी फीलिंग्स का इजहार करते देखा गया था. इसके बाद बसीर ने लुसिंडा को किस भी किया था.

ऐसा पहली बार नहीं है जब एस ऑफ स्पेस शो में कंटेस्टेंट्स के बीच रोमांस देखने को मिल रहा है. इससे पहले सीजन में भी दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद के बीच रोमांस देखा गया था. दोनों ने दोस्त बनकर शो में एंट्री की थी, लेकिन शो खत्म होने तक दोनों कपल बन गए थे.

अब बात अगर शो के फोरमेट की जाए तो ये काफी इंटरेस्टिंग और बिग बॉस से मिलता-जुलता है. इसमें 18 कंटेस्टेंट आए थे, जिन्हे मुश्किलों का सामना करते हुए, 43 दिन तक एक ऐसे घर में बने रहना था, जिसकी दीवारें पास आते जाती है, और रूम की स्पेस कम होती जाती है. और इस घर के स्पेस और लोगों का दिल जीतने के बाद, पहले सीज़न की विजेता स्प्लिट्सविला की कंटेस्टेंट दिव्या अग्रवाल बनी थी.

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां