Ads

Kriti Sanon Support MeeTo Movement

आप सभी लोग मीटू मूवमेंट से वाकिफ ही होंगे ही, आपको बता दें कि, तनुश्री दत्ता ने पिछले साल मीटू मूवमेंट शुरू किया था। साथ ही इसको लेकर जमकर हंगामा भी हुआ था। इसमें तनुश्री ने नाना पाटेकर पर छेडछाड़ के गंभीर आरोप लागाया था। इसके बाद इस मूवमेंट में बॉलीवुड के कई बड़े नाम भी फंसे। 

एक्टर्स से लेकर डायरेक्टर तक पर महिलाओँ ने बेहद गंभीर आरोप लगाए। इसी मूवमेंट के चलते इंडस्ट्री से कई हस्तियों को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया तो वहीं कुछ आरोप के बाद भी जस के तस बने रहे। हाल ही में इस मूवमेंट को लेकर एक्ट्रेस कृति सेनन ने एक इंटरव्यू में बताया कि मीटू आने से बॉलीवुड में क्या बदलाव आया।

कृति सेनन ने किया मी टू का समर्थन, कही ये बड़ी बात



आपको बता दे बॉलीवुड के गलियारों में पिछले कुछ समय में मीटू मूवमेंट को लेकर हंगामा मचा हुआ। जिसमें एक के बाद एक कई बड़े खुलासे भी हुए। ऐसे में मीटू को लेकर अब एक्ट्रेस कृति सेनन ने बड़ा खलासा किया है, उन्होनें बताया कि जब हाउसफुल 4 के निर्देशक साजिद खान और उनके इस फिल्म के सहयेगी एक्टर नान पाटेकर पर मीटू को आरोप लगे तो सभी को झटका लगा था। 

इसके बाद हमने काम को नही रोका बल्कि फिल्म की टीम ने बहुत तेज काम किया। ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि वह लोग नही चाहते थे कि इस सबका असर फिल्म पर पड़े। वहीं दूसरी तरह यौन उत्पीड़न के आरोपों में घिरने के बाद साजिद खान इस फिल्म से अलग हो गए। उनकी जगह फिल्म में लेखक फरहाद सामजी ने ली और उन्होनें इस फिल्म का निर्देशन किया।

कृति सेनन ने बातचीत के दौरान उनेहोने बताया कि फिल्म में नाना पाटेकर की जगह साउथ एक्टर और फिल्म बाहुबली से फेमस राणा दग्गुबाती ने ली। कृति ने पीटीआई को ये भी बताया, फिल्म आधी ही बनी थी और अचानक ही सब कुछ हो गया। 

लेकिन निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने कुछ अहम फैसले किये और बहुत बेहतर तरीके से स्थिति को संभाल। दो दिन से अधिक समय तक तो हमने लगातार शूटिंग की , काम रोका ही नही। इसी के साथ कृति आगे बताती है कि फिल्म के अन्य कलाकार जैसे अक्षय कुमार, कृति खरबंदा, बॉबी दयोल, रितेश देशमुख और पूजा हेगड़े ने मूवी पर पूरा फोकस किया और इसे जल्दी पूरा कर दिया। कृति ने बातचीत के दौरान ये भी कहा कि मुझे खुशी है कि लोगों ने इसके बारे में बात करना शुरू किया।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां